1 फ़र॰ 2020

Airtel Thanks App Se Free Rs. 300 Kaise Kamaye

airtel thanks app se free rs. 300 kaise kamaye

Airtel Thanks App Se Free Rs. 300 Kaise Kamaye


Dosto airtel thanks app free Rs 300 tak kamane ka chance apko de raha hai aaj me apko airtel thanks app se Rs. 300 tak paise kaise kamaye iske baare me batane wala hu to chaliye jante hai airtel thanks ke earning offer ke baare me


airtel thanks app airtel telecom company ka offical app hai jo airtel users ko unke number ki details aur blance kitna he jaane me help karti hai airtel thanks app me bhaut saare offers bhi aate hai jaise free internet data, free reachrge coupon iss tarah se lekin in offer se ham paise nahi kama skate hai



lekin aaj me apko airtel thanks app ka latest offer batane wala hu jise ap airtel ki taraf se Rs. 300 tak free paise kama sakte ho wo offer konsa he kaise kamaye iske baare me me apko niche step by step batane wala hu to chaliye iske baare me step by step jaan lete hai

airtel thanks app se free Rs. 300 kamane ke liye some importent requirment


Requirment:-

1. Android phone (4G)
2. Airtel Sim (4G)
3. Airtel Thanks App
4. Minimum 50Mb Data (app ko download karne ke liye)



i hope ki apke paas he saari chije hogi agar apne airtel thanks app abhi tak download nahi kiya to me apko niche iska link de dunga ap downlod kar lijiye 


dosto main apko niche 2 earning offer batane wala hu jisme pahale me apko airtel thanks app se Rs. 50 kamane ke baare me bataunga uske baad Rs. 250 airtel thanks app se kamane ke baare me apko bataunga


airtel thanks app Rs. 50 free kaise kamaye


1. Dosto sab se pahale to apko playstore se airtel thanks app ko download kar ke install kar lena hai install karne ke baad app ko open kijiye and apna airtel ka number daal kar usme register kar lijiye

>> Download:- Airtel Thanks App

(Note:- register karne ke kuch time baad hi apko airtel ki taraf se 2gb tak ka free Data milega)

2. app me register karne ke baad apke saamne kuch iss tara se ek new page open hoga ap niche screenshoot me dekh sakte ho

4. abhi apko free Rs 50 ka ek banner show hoga jisme airtel Rs 149 and isse upar ka recharge karne par Rs 50 hamare airtel account me free de raha hai uss Rs 50 se ap fir se recharge kar sakte ho ya fir wo paise bank account me le sakte ho apki marji



dosto airtel thanks app ko me apko pahale uss banner par click karna hai jis par likha he "get assured cashback of Rs. 50" jaise hi ap banner par click karoge apke saamne fir se ek new page open hoga




ap upar screenshoot me dekh sakte ho ek popup hai and uss par likha hua hai ki agar ap airtel thanks app ke jariye Rs. 149 or isse jada waala recharge karte ho to apko free Rs 50 airtel ki taraf se milege wo bhi sidha apke bank account me ap unn paiso ko le sakte ho


step 1: sab se pahale apko airtel thanks app open karna hai banner par click kar ke recharge now waale option par click karna hai


step 2: uske baad Rs 149 or isse upar ka koi bhi recharge price select karna hai


step 3: recharge price select karne ke baad apko paise pay karne ke liye bola jayega


step 4: apko paise pay karne ke liye 4 option diye jaayege


  1. bank account
  2. airtel bank
  3. paytm
  4. amazon pay

apko paytm UPI se paise pay karna hai recharge ke liye agar apke paas paytm account nahi hai to ap kisi bhi UPI app ke throw recharge ka paisa de sakte ho airtel app ko



recharge karne ke baad apko airtel ki taraf se 50Rs cash free me mile jayega apke airtel thanks app me and ap usko apne bank account me bhi le sakte ho ya fir ap  unn paiso se fir se apne airtel number par reachrge bhi kar sakte ho



dosto upar maine apko airtel thanks app se 50 rs kaise kamaye ke baare me bataya hai abhi me apko iska dusra offer batane wala hu jiski help se ap 250Rs tak kama sakte ho to chaliye jante he wo offer konsa hai and Rs 250 kamane ke liye kya karna padega


airtel thanks app refer kar Rs 250 kaise kamaye


dosto iss offer me airtel thanks app download karne ke baad kisi aur ko bhi ap iss app ko download karne ko bolte ho aur download karwaate ho to apko airtel free me rs 250 refer ka paisa dega


dosto isme apko apne dosto ko convince karna hai ki wo airtel thanks app ko download kare aur agar apka dost apke diye hue refer link se app download kar leta hai to apko turant paise mile jayege



airtel thanks app dosto ko refer kar ke paise kaise kamaye step by step jankari in hindi me


step 1:- sab se pahale apko airtel thanks app ko open karna he


step 2:- open karne ke baad page ko thoda niche scroll kijiye apko ek popup show hoga jis par likha hoga (refer and earn upto Rs. 250)


step 3:- apko uss banner par click karna hai uske baad ek aur new page open hoga isme apko ek link diya jayega


step 4:- apko jo link diya gaya he usko copy kar lena hai uske baad iss link ko apne dosto ke saath share karna hai




ap iss link ko social media par share kijiye jaise whatsapp, facebook, twittet and apko aur jo bhi paltform aacha lage usse share kijiye apko har ek refer ka Rs 250 milega
agar ap din me 4 logo ko bhi airtel thanks app download karawoge to ap 1 din me hi Rs 1000 tak kama loge

Android Mobile Se Paise Kaise Kamaye

Email Padh Kar Internet Se Paise Kaise Kamaye

dosto iss tarah se ap app refer kar ke iss app se bhaut saara paisa kama sakte ho maine apko minimum rs 300 kamane ke baare me bataya he agar ap jada se jada refer link ko share karoge to ap isme din ka Rs 1000 tak bhi kama sakte ho


conclusion

dosto aaj maine apko airtel thanks app se Free Rs. 300 kaise kamaye ke baare me apko bataya he jisme maine 2 offer apko bataye he ek me maine apko Rs. 50 free kamane ke baare me bataya hai aur dusre me refer kar ke Rs. 250 kamane ke baare me bataya hai

Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.