1 जून 2018

Facebook Se Paise Kaise Kamaye 150$-200$ Monthly

Facebook se paise kaise kamaye


Facebook Se Paise Kaise Kamaye


Hello dosto me apko aaj facebook se paise kaise kamaye ke baare me batane waala hu aaj me apko is post me facebook se paise kamane ka best tarika bata raha hu iss post me bataye gaye tarike se aap facebook se aacha paisa kama sakte ho





Dosto agar aap ek collage student hai or aap part time job karke monthly 20,000-30,000 kamana cahate hai lekin apko koi idea nahi hai paise kaise kamaye ke baare me to me apko batunga facebook se paise kamane ke baare me step by step puri information 

● Facebook Ke Baare Me 15 Rochak Baate Jo Ap Nahi Jante

● Facebook Ka Colour Blue Kyu Hota Hai

Apke mann me ab he sawaal jarur aaya hoga ki facebook se koi paise kaise kama sakta hai lekin frds facebook se bhi paise kamaya jaa sakta hai wo bhi bhaut eisy tarike se ham facebook par ek new page bana kar paise kama sakte hai me apko niche aache se step by step guid karunga ku ki apko aur aache se samja me aaye isliye



● facebook se paise kamane ke liye apke paas nice batai gai chije hona jaruri hain.


(1) Facebook Account

(2) internet data

(3) facebook page



Agar aapke paas upar batai gai 3 chije hain to aap facebook se paise kama sakte ho




Facebook page se paise kaise kamaye




Facebook par page banane ke liye apke paas facebook account hona jaruri hai main maan leta hu apke paas facebook ka account hai ab hame uss par ek acha sa page create karna hai facebook me page ke option me jaakar aap new page create kar sakte ho aab apko page kiss subject par banana hai wo select karna hai ap for example:- shayri,jokes,bollywood e.t.c subject select kar sakte ho.




Chalo ab page to ban gaya ab apko bas ek kaam karna hai apko uss page par jada se jada members add karne hai ap jitne jada members add karoge utna hi jada aapka fayda hai jitne log apke facebook page ko like karege utna hi jada aap facebook se paise kama sakte ho jab apke facebook page ko 20,000 se 30,000 tak log like karege tab aap facebook page se paise kamane ke liye ready ho jaawoge main maant leta hu apne facebook page par 20,000 like hai ab me apko aage ki step bata raha hu jisme me apko facebook page se paise kamane ke 3 tarike bataunga.



Facebook page se paise kamane ke 3 tarike



(1) sell facebook page:- aap apne facebook page ko sell kar ke bhi paise kama sakte ho bhaut si bhaut si website hoti hai jinko paise kamane ke liye apne post ko promote karna hota hai isliye unko aise facebook page ki jarurt hoti hai jis par like jada ho isliye jitna jada apke facebook page par like hoge utni hi jada apki earning hogi matalb utne hi jada aap facebook page se paise kama sakte ho facebook par aise bhaut se page hai jaha aap apne page ko sell karne ki advertise ka post kar sakte ho jisko agar unko aapka page aacha laga to wo apko contact karege.



(2) Affillate program:- apne kabhi affillate program ke baare me to sunna hi hoga mera matalb online shopping karne ki website ke baare me apko pata hi hoga aap famouse afflllate program se jud kar for example:- amazon,flipkart,snapdeal e.t.c apko inke product ko apne facebook page par daal kar sell karna hai aapko ek product sell karne ka 10% milega facebook se paise kamane ka ye bhaut aacha tarika hai.




(3) website ka promotion kar ke:- apne kabhi kisi page par kisi website ke link dekhe hoge. Internet par aisi bhaut si website hai jinko website se paise kamane ke liye visitors ki jarurt hoti hai agar apke facebook page par minimum 10,000 likes hai to aap apne page par unke website ke post ko laga kar paise kama sakte ho website owner ko visitors ka fayda hoga aur aapko paise milege.

● Email Padh Kar Paise Kaise Kamaye Daily 1000 Rs


Iss tara se aap facebook page bana kar facebook se paise kama sakte ho (note:- jitne jada apke facebook page par like hoge utni hi jada value apki page ki hogi) apko facebook se paise kamana hain to aap ek aacha sa facebook page bana kar paise kama sakte ho


● Psiphone pro lite handler se free internet kaise chalaye

● Mobile Se Paise Kamane Ke Top 5 Android Apps

So dosto aaj maine apko is post me facebook se paise kaise kamaye ka tarika bataya hai aap upar bataye gaye tariko se facebook page bana kar facebook se paise kama sakte ho maine aapko facebook page se paise kamane ke 3 tariko ke baare me bataya hain.

● Disable Feacbook Id Ko Recover Kaise Kare (New Trick) 2018

apko is post se juda koi sawal puchna hain aur iss post me apko kuch samaj me nahi aarah hain to aap muje comment me apna sawal puch sakte ho me apki puri help karunga


Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.