27 अप्रैल 2018

Online Survey Kar Ke Internet Se Paise Kaise Kamaye-2018

Online Survey kar ke internet se paise kaise kamaye


Online Survey kar ke internet se paise kaise kamaye



hello dosto me ap logo ko aaj survey kar ke paise kaise kamaye ke baare me batane wala hu aaj me apko batunga ki kaise ham online survey kar ke internet se paise kama sakte hai apko bhi agar paise kamana hai to isse badiya tarika apko kahi aur nahi milega 






Google par aisi bhaut si site hai jo survey karne ke hame paise dene ka daawa karti hai lekin kya such me wo paise deti hai dosto internet par aise bhaut se online work hai kuch fake hote hai kuch hit hote hai lekin me apko yaha jiss site ke baare me bata raha hu wo internet se paise kamane ke liye bhaut hi trusted site hai






Internet ki duniya bhaut badi hai yaha jitni real site hote hai usse kahi jada fake site hoti hai isliye hame paise kamane ke liye internet par koi aachi site nahi milti kuch site 30,000 aur 40,000 rupay ke sapne dikha kar dhoka de deti hai lekin kuch site hoti hai jo fake nahi hoti






Me apko aaj yaha par ek aisi hi site ke baare me bata raha hu jiska naam hai Paidviewpoint jisse ap internet se bina kisi dhoke se paise kama sakte ho maine internet par isski puri jankari nikal kar chack karne ke baad hi apne visitor ko bata raha hu





Paidviewpoint se 10 milion se bhi jada log roj 1000 aur 2000 rupay kama rahe hai iske review bhi dekhe maine bhaut se people ne comment ke madhyam se bataya ki unone iss site se survey kar kitne paise kamaye dusro ki ku me apni hi baat karta hu me khud iss site se paise kamata hu aur maine isse 2 baar payment recive kiya hai






Paidviewpoint hame online survey karne ke paise deti hai per survey complet karne ke 1$ deti hai jab apke account me 14$ ho jaaye to ap paypal,payza ke madhym se payment apne bank account me le sakte ho apko eak din me 8 se 10 survey karne hote hai





Ap pagviewpoint par apne dosto ko invite kar ke bhi paise khama sakte ho agar apki reffer link se koi singup karta hai to apko turant 25$ milte hai aur jisne apke diye hue reffer link se sing up kiya hai usko bhi 2$ milta hai me reffer karke hi 30$ se 35$ roj kamata hu




Online Survey karke internet se paise kamane jita aasan kaam apko kahi aur nahi milega bhaut si site hoti hai jo real me paisa deti hai jaise clixsen,freelancer lekin inse paisa kamane ke liye hame bhaut mehanat karni padti hai aur bhaut time jata hai lekin pagviewpoint par ap online survey nahi karoge to bhi chalega apko paise bina kaam kiye hi milne lag jaayege






Paidviewpoint hame har eak reffer ka 25$ deta hai ab ap hi sochiye kya ap roj ka bhi 1 admi ko paidviewpoint me singup karawoge to apko roj 25$ milege aur mere hisaab se roj ka 25$ kam nahi hota apko aur kahi job karne ki jarurt hi nahi padegi ab he ap par nirbhar hai ki ap kis tara se logo ko singup karwate ho


Online Survey karke paise kaise kamaye




Ab me apko bataungi ki pageviewpoint par account kaise banaye me apko step by step account banane ke baare me bataunga


Niche diye hue link par click kare ab ap paidviewpoint site par pahunch gaye ho waha apko sing up now ka option dikhai dega uspar click kijiye apke saamne eak form open hoga usme apko niche di hui ja kari fill karni hai


Paidviewpoint


(1) isme apko apni e-mail id daalni hai


(2) isme return wahi e-mail id daalni hai jo apne upar daali hai

(3) isme apko koi bhi paasword daalna hai (paasword wahi daalna hai jo apko yad rahe)

(4) isme return wahi paasword daalna hai

Ab niche apko i am not a robot par click karna hai jab yes ka symbol dikh jaaye tab sing up now par click kar dijiye ab apke samne eak new window open hogi apko usme bhi apki kuch ja kari fill karni hai yad rakhiye ap jo jaan kari fill kar rahe ho wo apko yad hone caahiye ku ki apko jo survey diye jaate hai wo quation ke hote hai aur jada tar quation apko upar hi hote hai




Sing up par click karne ke baad apko waha new window me niche di hui jankari fill karna hai



(1) isme apko apka name daalna hai

(2) isme apko apna address daalna hai

(3) isme apko apki age daalni hai 

(4) isme apko birthdate daalna hai

(5) isme apke city ka name daal dijiye

(5) isme apke city ka pin code no. Ya zip code daal dijiye

(6) isme ap kya kaam karte ho us option ko chune 

(7) isme apko apki education daalni hai (ap kitne tak padhe ho)



Itna fill karne ke baad sing up now par click kar dijiye ab ap sucessfully paidviewpoint me reguster ho gaye ho ab apko diye hue survey complet karne hai aur paise kamane hai apko 1 survey complet karne ka 1$ milta hai ap din me aise 8 se 10 survey kar sakte ho ab ap paise kamana start kar sakte ho





Agar apko jada paise kamana hai to ap apne dosto ko reffer karke bhi kama sakte ho agar koi add nahi bhi hua to bhi apko chinta karne ki jaruart nahi hai ap survey complet kar ke 7$ se 8$ roj kama sakte ho aur jab apke account me 15$ ho jaaye to ap unn paiso ko apne paypal ke jariye bank account me le sakte ho




Dosto maine apko online survey karke internet se paise kaise kamaye ka jo tarika bataya hai iss tarike se ap aasani se ghar baith internet se paise kama sakte ho internet se paise kaise kamaye iska jawab to ab ap logo ko mile gaya hoga fir bhi koi sawaal puchna ho to ap hame e-mail from se msg kar sakte ho

Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.