25 अग॰ 2020

Top 5 Photo Resizer App | Photo Resizer In Kb

top 5 photo resizer app | photo resizer in kb


Top 5 Photo Resizer App | Photo Resizer In Kb


dosto aaj me apko is post me photo resizer app ke baare me jankari dene wala hu aaj me apko bataunga ki photo ko kb me resize karne ke liye best photo resizer app konse hai. to chaliye jaante he top 5 photo resizer app ke baare me

• Top 5 Photo Editor App For Android In Hindi


dosto photo resizer ki jaruart hame tab padti hai jab hame koi photo or image resize karna hota hai agar ap kisi photo ka size chota karte hai to usko photo resize karna bolte hai isme apke photo ki quality par thoda effect pad sakta hai agar ap 1 mb size wali photo ko 100 kb tak resize karoge to image ki quality kharab hone hi wali hai



agar apko photo ko resize karna hi he matlab uski size kam karni he to ap photo ka formate change kar sakte ho jaise image format jpg. png. hote he waise hi ek aur hota he wap format isme apke photo ka size kam ho jayega lekin apki photo ki quality par jada effect nahi padega


agar apko jaana he ki wap formate se photo resize kaise karte hai to ap niche diye gaye link par click kar ke wo artical padh sakte ho


dosto fir bhi agar apko photo ko resize karne ke liye kisi app ki jarurt hai to me apko top 5 app bata deta hu


Top 5 Best Photo Resizer App


1. Qreduce Lite:-


dosto ye mera sab se fevorite photo resizer app hai isme ap kisi bhi photo or image ko aasani se resize kar sakte ho iss app ka interface bhaut hi simple and clean hai dosto iss app ka size only 2 mb hai isliye he apke phone me jada space bhi nahi legi


dosto maine niche screenshoot me apko bataya he ki iss app ke throw photo resize kaise karte hai

Photo Resizer App


1. sab se pahale apko choose file par click karna hai

2. uske baad apko wo photo select karni hai jisko ap size kam karna cahata ho

3. uske baad niche apko ek aur option dikhai dega usme apko set karna hai ki ap apne photo ko kitne kb tak resize karna cahate ho


matlab agar apki photo ka size 2mb hai to ap usko 500kb ya apne hisaab se kitna bhi set kar sakte ho


photo size set karne ke baad apko start par click karna hai 5 second tak processing hogi uske baad apki photo utne size me resize ho jayegi jitna apne set kiya tha

downloads: 1 million

app size: 2mb

rating: 4.5



2. photo and picture resizer:-


dosto photo ko resize karne ke liye he wala app bhi bhaut hi aacha hai isme app kisi bhi high quality image ka size kam karoge to bhi uss image ki quality kharab nahi hogi isme apko weight and height kitna rakhna he wo set karna hota hai jisse ap apne hisab se image ki size kam bada kar sakte ho


aur isme ek aur option bhi aata hai jisme apko image ka dimensions set kar sakte ho jisme apko kitne kb tak photo ko chota karna wo set kar sakte ho


downloader:- 10 million

app size: 7 mb

app rating: 4.4



3. photo compress & resize:-


dosto third no par maine iss app ko rakha he kyu ki iss app ka size bhi kam he aur iski playstore par rating bhi jada hai aur isme bhaut se feature aise bhi he jo dusre app me nahi hai


1. isme ap multipal photos ko ek saath resize kar sakte ho

2. isme apko 2 mode diye jaate he jisme pahale wale mode se ap image ko percentage ke hisaab se resize kar sakte ho aur 2 mode me ap image ke pixel ke hisaab se resize kar sakte ho


• percentage:- agar apko image ka size change karna he jaise 800 kb to 100kb karna hai to ap percentage ko set kar ke kar sakte ho


• pixel:- isme ap apne image ko 800kb to 100kb kar sakte ho aur isme apki image choti ya badi nahi hogi matlab wo jitni thi utni hi rahegi bas uss image ki quality thodi kharb hogi lekin kb ka size jarur kam ho jayega


agar apko manual karna he to ap manual bhi kar sakte ho weight & height set kar ke jitna kam karna hai size utna kar sakye ho


downloader:- 2 million

playstore rating:- 4.7

app size:- 2.8 mb



4. photo resizer:-


iss app me bhi ap multipal photos ko ek saath resize kar sakte ho agar apko photo crop kar ke chota karna he wo kar sakte ho agar size kam karni hai to wo bhi bhaut aasani se kar sakte ho. bhaut hi simple and clean app hai


downloader:- 1 million

app size:- 4.7 mb

app rating:- 4.6 stars



5. image resizer & photo compressor:


dosto he wala aap new hai lekin muje he sab se aacha laga agar apko photo resize karne ke liye weight and height kitni rakhte he aur kitna rakhne se quality par kitna effect padega he sab quation apke dimaag me aate he to abhi nahi ayega kyu ki iss app me ap photo ko bhaut hi aasani se resize kar sakte ho


1. apko sab se pahale image gallery se photo ko select karna he

2. uske baad apko niche ek option dikhai dega jaise hamare phone me hota hai na brightness kam jata karne ke liye uss tara ki line apko dikhai degi bas apko apne photo quality ke hissab se kam jada karna he


agar ap line ko jada kam karoge to photo ki size kam hogi aur quality bhi utni hi kam hogi


downloader:- 500+

app rating:- 4.7

app size:- 2.5 mb



dosto iss tara se ap inn top 5 app ki help se kitni bhi mb wali photo ko kb me resize kar sakte ho wo bhi bhaut hi aasani ke saath lekin ha quality ka thoda sa dhyan apko rakhna hoga ap photo ko ap jada se jada 50 kb tak hi resize kare he meri choti si advice he

• Top 10 Best Money Making App

• Play Store Ki Premium App Free Me Download Kaise Kare

post summary:-


dosto iss post me maine apko top 5 best photo resizer app ke baare me bataya hai he isme ap photo resize in kb me kar sakte ho agar apko he artical aacha laga ho to isko apne dosto ke saath share jarur karna




Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.