4 अग॰ 2019

Relince Jio 10 Gb Free Internet Miss Call Trick

relince jio 10 gb free internet miss call trick


Relince Jio 10 Gb Free Internet Miss Call Trick



हेलो दोस्तो में फिर से आपके लिए एक free internet trick लेकर आया हु मैं आज आपको jio free internet trick बताने वाला हु जिससे आप एक number पर miss call कर के relince jio में फ्री internet data पा सकते हो


दोस्तो मैन पहले भी बहुत सी पोस्ट free Internet के ऊपर लिखी हुई है मैंने आपको airtel, idea, vodafone की फ्री  internet tricks बताई है लेकिन मैंने एक भी relince जिओ की कोई भी ट्रिक नही नही बताई इसलिए मैंने सोचा मेरे प्यारे jio lover भाईयो के लिए जिओ की free internet trick  लेकर आउ तो मैं आगया




Relince jio की तरफ से ये एक offical offer है इसे हम trick नही बोल सकते ये सब जिओ users के लिए है सो इसका मजा सारे jio के customer ले सकते है इसमे आपको कोई सेटिंग नही करनी होगी जो बाकी free internet trick, vpn trick, proxy trick मैं करना पड़ता है इसमे बस अपलो एक miss call करना है नीचे दिए गए नंबर से बस इतना सा काम करना है आपको 2 gb free data आपके जिओ की सिम में मील जाएगा



मुझे नही पता jio 10 gb data फ्री में क्यों दे रही है लगता है जिओ की internet speed कम होने की वजे से बहुत से यूजर जिओ को पसंद नही कर रहे और जिओ सिम की डिमान्ड कम हो गई है इसलिए customer को attract करने के लिये जिओ ने ये ऑफर दिया होगा वैसे दूसरे टेलीकॉम कंपनियों ने भी फ्री में Internet दिया है अपने कस्टमर को एयरटेल ने तो 30gb डेटा अपने यूजर को फ्री में दे रहा था और वो आफर अभी भी है लेकिन आपकी सिम 6 month पुरानी होनी जरूरी है तभी आप उस आफर का use कर सकते हो


Jio free internet data miss call trick


दोस्तो में आपको नीचे step by step बताऊंगा की कैसे आप reliance jio मैं 10 gb free internet data पा सकते है आपको सारे स्टेप को ध्यान से फॉलो करना है 



● Requirment:- 

(1) relince jio (4g sim)

(2) 6 month old sim

(3) 4g any android mobile



दोस्तो ऊपर बताई गई requirment आपके पास है आप आसानी जिओ के आफर का मजा उठा सकते हो



स्टेप 1:- सबसे पहले आपको अपना android मोबाइल ओपन करना


स्टेप 2:- उसके बाद आपको 1299 इस number पर कॉल करना है


स्टेप 3:- आपको जो भी पूछा जाए उसको फॉलो करना है उसके बाद कॉल कट हो जाएगा अपने आप


कुछ ही देर में आपके जिओ सिम पर एक msg आएगा relince jio की तरफ से जिसमे लिखा होगा कि आपको जिओ की तरफ से 10 gb internet data दिया गया है इसकी validity 30 दिनों तक रहेगी



इस तरह से आप jio free internet चला सकते हो दोस्तो आपको ये relince jio 10gb free internet miss call trick  कैसी लगी मुझे कमेंट करके जरूर बताएं ये पोस्ट लास्ट तक पढ़ने के लिए आपका बहुत ध्यानवाद

● Jio Free Internet Trick 100% Working

दोस्तो ये ऑफर अभी तो कुछ ही state में work कर रहा है अगर आपके state में ये ऑफर work न करे तो कमेन्ट में अपने state का नाम लिख कर सेंड कर दीजिए में आपको आपके स्टेट की free Internet trick दे दूंगा


Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.