10 दिस॰ 2018

All Sim [Loan Number + Loan Code] Talkitme Loan USSD Code

Hello Friends Kaise Hai Aap Log? Main aaj apko all sim ke loan number or loan code batane wala hu main aaj apko bataunga ki kaise aap talktime loan le sakte hai main apko talktime laon ki all USSD code batane wala hu jisse aap idea,aircel,vodafone,reliance,BSNL,Airtel ki sim me talktime loan lene ke number ke baare main bataunga




To chaliye jaante hai all sim laon number loan code talktime loan USSD code Ke Baare me puri jankari




● Idea me loan kaise le


Dial kijiye :- *150*10# or *150*20#


● Vodafone me loan kaise le


Dial kare:- *111*10#

Agar apko sms karke talktime loan lena hai to aap sms me amount daal kar 144 par send kar dijiye apko talktime loan mile jayega



● Reliance me loan kaise le


Dial kare:- *141*10# or *141*5#



● BSNL sim me loan kaise le


Dial kare:- *518# aur apko jitna talktime loan cahiye wo mile jayega



● Aircel sim me laon kaise le


Dial kare:- *414# aur apko loan mile jayega



● TATA docomo me loan kaise le


Dial kare:- *444# or * 369# type karke aap talktime loan le sakte hai



● Airtel ki sim me loan kaise le:-


Dial kare:- *141*10# aur aapko 5 Rs. Se lekar 20 Rs tak ka loan instently apke number par credit kar diya jayegaa



To iss tara se aap all sim me talktime loan le sakte hai aur main apko aaj iss post main loan number loan code aur talktime loan ussd code ke baare main bataya hai









Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.