6 सित॰ 2018

Kisi Ka Call Recording Apne Phone Main Kaise Sunne 2018

Kisi ka call recording apne phone main kaise sunne



Kisi ka call recording apne phone main kaise sunne


Hello dosto aaj me apko eak new trick ke baare me batane waala hu aaj main apko kisi ka call recording apne phone main kaise sunne iske baare main batane waala hu iss trick se aap kisi bhi phone ki call recording apne phone par sunn sakte ho to chaliye main apko bata deta hu ki kisi ka call recording apne phone me kaise sunne



Dosto apko pata hai kisi aur ki baate chori chupe suna galat baat hai lekin kuch galat kaam galat nahi hote jaise me apko ek chota sa example de kar samjata hu apko apne partner par shaq ho raha hai ya apko aisa lagta hai ki wo apko dhoka de raha hai uss wakt ap iss trick ka upayog kar sakte hai iss post main bataye gaye trick ki help se aap jaan sakte ho ki apka partner phone par kisse baat karta hai aur kya baat karta hai isse apka partner apse kitna pyar karta hai ye ap jaan sakte ho


Kisi bhi phone ki call recording apne phone me kaise sunne



Me apko niche batane waala hu ki kisi aur ki call apne phone main kaise sunte hai niche bataye gaye steps apko bas follow karna hai


Dosto apko jiske phone ki call recording apke phone me sunna hai uske phone or mobile apke paas 2 min ke liye lena padega uske baad kabhi bhi uske phone ki jarurt nahi padegi apko aur aap uske phone ki call recording apne phone me life time tak free me sunn sakte ho



To chaliye ab uska phone apne haat me lijiye jiske phone ki call recording apko sunni hai aur play store open kijiye search bar me apko Hidden call recorder type karna hai ap niche diye gaye link se bhi direct downlode kar sakte ho


Downlode Hidden Call Recorder


Dosto ab apko is app ko open karna hai jise ap isko open karege apke saamne ek popup show hoga usme apko bas kuch setting karni hai me apko niche bataunga ki usme kya setting karna hai


(1) popup ko scroll karne ke baad niche apko reject and accept ke 2 option show hoge apko accept par click karna hai

(2) accept par click karne ke baad apke saamne dusra page open hoga usme apko apna e-mail address daalna hai dhyan rahe apko apna e-mail address daalna hai dusre ka nahi ab niche next button par click karna hai

(3) ab apka e-mail connect hone lag jaayega uske baad apko niche dikh rahe done button par click karna hai


(4) jaise hi ap done button par click karoge to apke saamne aur ek page open hoga usme kuch options hoge usme apko niche bataye gaye tarike se setting karni hai


● E- mail for data access :- isme apko kuch nahi karna hai isse aise hi khaali rahane de

● use wi-fi only :- agar ap apne phone me wi-fi use karte ho to yaha click kar dijiye agar internet data use karte ho to isko khaali rahane dena hai

● access code:- iss option me apko koi bhi number daalna hai jaise for ex. 12345
Bas itna karne ke baad aapko ok par click kar dena hai


ab uske phone me ye app hide ho jaayegi matlab usko ye aap uske phone me dikhai nahi degi ab usse uska phone lauta dijiye ab hame uske phone ki koi jarurt nahi padegi ab apko apna phone lekar apni email account log in karna hai usme apko ek mail dikhai dega jisme ek link hoga us link par apko click karna hai jaise hi ap us link ko open karoge apke saamne recording aajayegi iss tara se aap kisi ka bhi call recording apne phone me sunn sakte ho


Jab bhi wo person kisi ko call karega ya uske kisi ka call aayega to wo call record ho kar apke email me send ho jayega iss tara se ap kisi ka bhi call recording sunn sakte ho

■ Psihphon handler se free internet kaise chalaye

So dosto aaj maine apko kisi ka call recording apne phone main kaise sunne iske baare me bataya hai muje ummid hai ki aap iska galat use nahi karege ye trick apko kaisi lagi muje comment karke jarur bataye thank you






Naresh Suryawanshi
Naresh Suryawanshi

This is a short biography of the post author. Maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec vitae sapien ut libero venenatis faucibus nullam quis ante maecenas nec odio et ante tincidunt tempus donec.